Sam Bahadur Teaser Release 2023: सैम बहादुर टीजर हुआ रिलीज, एक नए अंदाज में दिखे विकी कौशल , पहचानना हुआ मुश्किल ?

By | November 9, 2023

Sam Bahadur Teaser Release 2023: दोस्तों बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विकी कौशल का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसकी फिल्म का नाम है सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हुआ। विकी कौशल के रोल को देखकर सभी लोग हैरान है। विकी कौशल का रोल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल दमदार किया है। विकी कौशल के फैंस को यह लुक काफी पसंद आया। मेघना और विकी इससे पहले फिल्म राजी में एक साथ दोनों ने काम किया था.

Sam Bahadur Teaser Release 2023- विकी कौशल  फिल्म सैम बहादुर का टीज़र रिलीज़

सैम बहादुर फिल्म (Sam Bahadur Teaser Release 2023) के लिए विकी कौशल ने काफी मेहनत की उनका लुक को देखकर काफी लोग दीवानी हो गई। यह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में दिखे इस लोक में विक्की काफी दमदार लग रहे थे।

फौजी एटीट्यूड से लेकर लुक एक्सप्रेशन तक फौजी डायलॉग डिलीवरी तक सैम मानेकशॉ के किरदार में खुद को डालने लगे विकी कौशल काफी मेहनत की है ट्रेलर को देखकर लगता है।

Directed Meghna Gulzar
Produced Ronnie Screwvala
Written Bhavani Iyer, Shantanu Srivastava, Meghna Gulzar
Cinematographer Jay I. Patel
Associate Producer Maharrsh Shah
Editor Nitin Baid
Music Directors Shankar Ehsan Loy
Lyrics Gulzar
Sound Design Kunal Sharma
Digital Agency White Rivers Media

रियल लाइफ पर आधारित हैं ‌सैम मानेकशॉ की स्टोरी

सैम मानेकशॉ एक ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो सैम मानेकशॉ ने भारत पाकिस्तान युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी।उनकी बदौलत से भारत ने यह जंग जीत थी।

इस फिल्म में दिखाया गया कि भारत और पाकिस्तान के युद्ध में सैम बहादुर ने अपनी कैसे भूमिका निभाई । और यह फिल्म 1971 के एक रियल लाइफ से आधारित है।

इस फिल्म में सैम मानेकशॉ के जन्म 3 अप्रैल 1914 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। इस फिल्म में पूरी उनके जीवन घटनाएं बताई गई है, और कैसे उन्होंने भारत और पाकिस्तान के युद्ध में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, और यह 1971 के पाकिस्तान और भारत के युद्ध के दौरान भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष रहे थे और बाद में फील्ड मार्शल का पद प्राप्त करने वाले भारतीय सैना के पहले अधिकारी थे। भारतीय सेवा के लिए उन्होंने अपना करियर द्वितीय विश्व युद्ध से लेकर पांच युद्ध तक उन्हें विस्तृत रहा।

फिल्म,सैम बहादुर, की स्टार कास्ट

सैम बहादुर फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के युद्ध के दौरान बनाई गई है। इस फिल्म में विकी कौशल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

सैम बहादुर के लुक को काफी लोगों ने पसंद किया, और इस फिल्म में विकी कौशल के अलावा फातिमा सना शेख भी नजर आए और नीरज  भी नजर आए सान्या मल्होत्रा, भी नजर आए जीशान आयुब भी नजर आए इन सभी का अहम रोल रहा।

सैम बहादुर रिलीज कब होगी

सैम मानेकशॉ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया, अब सभी लोगों का यही प्रश्न पूछ रहे हैं कि सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म कब रिलीज होगी। तो दोस्तों आप सभी का इंतजार हुआ खत्म आप सभी को हम बताने वाले हैं कि सैम बहादुर फिल्म कब रिलीज होगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सभी थिएटर में रिलीज हो जाएगी इसमें विकी कौशल और मेघाना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *