Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023

Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023 : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्या पूरे देश को चौक दी गई, हत्या किसने करवाई, क्यों करवाई ,क्या उसका प्लान,यह सभी के मन में सवाल उठ रहे हैं। दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की सुखदेव सिंह की हत्या रोहित गोदारा ने करवाई लेकिन क्यों करवाई क्या है उनकी वजह यह 5 वजह इस आर्टिकल में जानेंगे।

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की 5 वज़ह

Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023
Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर बाद अपडेट सामना आया है. रोहित गोदारा का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है जो सभी को चौंका दिया गया। रोहित गोदारा ने उसे पोस्ट में सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की वजह भी बताई गई।

रोहित गोदारा ने क्या लिखा चले जानते हैं, रोहित गोदारा कहा के सुखदेव सिंह ने हमारे साथियों का एनकाउंटर करवाया था, और गोगामेड़ी सिद्धू मूसेवाले वाले के साथ में थे, और रोहित गोदारा ने लिखा है कि सुखदेव सिंह हत्यारा और बलात्कारी था। यह पोस्ट रोहित गोदारा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर डाली थी और इस पोस्ट में बताया जा रहा है कि उनकी हत्या करने की वजह।

गैंगस्टर रोहित गोदारा की तरफ से पहले ही हत्या की जिम्मेदारी ले ली गई थी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सभी को बताया, और अब रोहित गोदारा की तरफ से हत्या की वजह भी बताई गई।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023
Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023

सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा ने हत्या की पूरी जिम्मेदारी ले ली थी.Sukhdev Singh Gogamedi Murder New Update 2023  सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या रोहित गोदारा ने करवाई थी और उनके पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भी हाथ है।

  1. रोहित गोदारा ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेडी हमारे जानी दुश्मन मुशेवाले वाले के टच में थे।
  2. रोहित गोदारा ने लिखा कि हमारे कई दोस्तों का एनकाउंटर करवाया था सुखदेव सिंह ने।
  3. सिद्धू मुसेवाले वाले के मरने के बाद में हमारे खिलाफ कई बार नारे बजे की सड़कों पर उतरे।
  4. डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर हुई बात से मुकर गया सुखदेव सिंह गोगामेडी।
  5. सुखदेव गोगामेड़ी हत्यारा और बलात्कारी था,रोहित गोदारा की तरफ से बताई गई वजह।

MORE……

By HARDEV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *