Odisha Police SI Result 2023 Download Now | Odisha Police SI Result 2023 | Odisha Merit List Download

By | November 30, 2023
Odisha Police SI Result 2023 Download Now

Odisha Police SI Result 2023 Download Now

Odisha Police SI Result 2023 Download Now- सब इंस्पेक्टर के लिए उड़ीसा पुलिस द्वारा सफलतापूर्वक परीक्षा का आयोजित किया गया है ,और यह RESULT आधिकारिक तौर पर आप सभी को बता देते हैं दिसंबर 2023 के अंतिम सप्ताह तक आ सकता है। उसके बाद में उसके मेरिट सूची भी जारी कर दी जाएगी इसके जारी होने के बाद आप PDF में उसको डाउनलोड कर सकते हैं उसे पीएफ के लिंक नीचे सक्रिय कर दी जाएगी।

Odisha Police SI Result 2023 Download Now

आप सभी दोस्तों में से जिन्होंने उम्मीदवारों ने सब इंस्पेक्टर के पद के लिए आप सभी ने जो आयोजित परीक्षा में भाग लिया है 26 नवंबर 2023 को उन सभी को यह जानना अधिक बेचैन होगी कि उनका Result कब जारी होगा। उन सभी उम्मीदवारों के मन में काफी उत्साह और लग्न के साथ में अपना रिजल्ट देखना चा रहे हैं।

और आप सभी उम्मीदवारों को कुल परीक्षार्थियों में से केवल वही उतरन हो सकते हैं जिनके स्कोर ज्यादा हो।

Odisha Police SI Result 2023

सब इंस्पेक्टर के लिए परिणाम कि अभी तक ऑफिशल आधिकारिक तौर पर कोई तारीख घोषित नहीं की गई, आप उन अभ्यर्थियों में से हैं जिन्होंने 1लाख उम्मीदवारों की लिस्ट में 26 नवंबर 2023 की परीक्षा में भाग लिया, तो आप सभी उम्मीदवारों को यह पता होना अति आवश्यक हैं की परिणाम आने की प्रक्रिया क्या है और कब आने वाला है, दिसंबर 2023 के लास्ट सप्ताह में रिजल्ट आने की संभावना है और सरकार द्वारा उसे घोषित कर दिया जाएगा।

Odisha Merit List Download

ओडिशा पुलिस सब इंस्पेक्टर का परिणाम कट ऑफ 2023 ओडिशा पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा तारीख और हॉल टिकट उनकी ऑफिशियल वेबसाइट से आप डाउनलोड करें।

ओडिशा पुलिस द्वारा सब इंस्पेक्टर का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया गया, सरकार के द्वारा अभी तक ऑफिशियल आधिकारिक तौर पर परिणाम घोषित नहीं हुआ। ओडिशा पुलिस के रिजल्ट देखने के लिए आपको उड़ीसा पुलिस की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर अपना रोल नंबर एवं अपने जन्मतिथि डालकर अपना रिजल्ट पीडीएफ में डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *