Urfi Javed News: इन्फ्लुएंसर ऊर्फी जावेद अमृतसर पहुंची: गुलाबी रंग के सूट में दिखी और गोल्डन टेंपल में हुई नतमस्तक।

By | November 9, 2023

Urfi Javed News: दोस्तों ऊर्फी जावेद को कौन नहीं जानता, वह अजीब गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियां में रहती है सोशल मीडिया पर। अमृतसर के गोल्डन टेंपल में बुधवार को ऊर्फी जावेद और उनकी बहन डाली जावेद दोनों एक साथ मौजूद देखी।

बिग बॉस OTT 1 में प्रतियोगी के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली Urfi Javed  को आप सभी लोग जानते ही होंगे। आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुख में आती है और अपने बोल्ड आउटफिट्स की वजह से हमेशा सुर्खियां में रहती है। Urfi Javed को गुलाबी रंग के सूट में स्वर्ण मंदिर मैं देख कर सभी को चौंका दिया है। ऊर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर अपने विवादित पोस्ट में सभी का ध्यान आकर्षित करती है।

Urfi Javed News

ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की जिसमें बताया गया वह अपनी बहन के साथ गोल्डन टेंपल अमृतसर गई है। ऊर्फी जावेद की बहन डाली जावेद सहित दोनों बहने अमृतसर माता टेकने गई। ऊर्फी जावेद ने स्वर्ण मंदिर की यात्रा की कई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और पोस्ट में कैप्शन करके लिखा “वाहेगुरु‘।

अधिकतर Urfi Javed News  अपने बोल्ड आउटफिट की वजह से सुर्खियां में रहती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है ऊर्फी जावेद ने भगवान वाहेगुरु के मंदिर में गुलाबी रंग के सूट पहन कर गई। काफी लोगों ने उनकी प्रशंसा की और भारतीय पोशाक पहनने के लिए उत्पत्ति की तारीफ भी की। और ऊर्फी जावेद ने मंदिर के सभी लोगों से बातचीत की और मंदिर में प्रसाद भी खाया।

ऊर्फी जावेद की पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किया है ।और ऊर्फी जावेद के इस कमेंट्स नहीं कई लोगों को चौंका दिया । हमेशा ऊर्फी जावेद को ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां में लाया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *