JKSSB SI Result 2023 Download Now रिजल्ट डाउनलोड कैसे करे ?

By | November 8, 2023

JKSSB SI Result 2023 Download Now रिजल्ट डाउनलोड कैसे करे ?

JKSSB SI Result 2023 Download Now – जनवरी 2023 के दूसरे या तीसरे सप्ताह में, जम्मू और कश्मीर कर्मचारी निर्धारण बोर्ड जेके पुलिस उप परीक्षक परिणाम 2023 की रिपोर्ट करेगा। जेकेएसएसबी एसआई परिणाम 2023 व्यावहारिक रूप से तैयार है और दूसरे सप्ताह से पहले वितरित किया जाएगा। , इसलिए दिसंबर 2022 में विभिन्न बदलावों में परीक्षा देने वाले सभी उम्मीदवारों को तैयारी करनी चाहिए। जेकेपी सब कंट्रोलर रिजल्ट 2023 को पास करने के लिए, उम्मीदवारों को लगभग 45% अंक प्राप्त करने चाहिए।

Sub Inspector Result 2023 PDF download

यह तय करने के लिए कि क्या आप परीक्षण के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, आपको अपने परिणामों की तुलना पिछले जेकेएसएसबी सब ओवरसियर स्लाइस ऑफ इम्प्रिंट्स से करनी चाहिए। इसके अलावा, 2023 के लिए सामान्य जेकेपी एसआई कट ऑफ निशान जो हमने आपके संदर्भ में समायोजित किए हैं, वे आपके सर्वेक्षण के लिए अतिरिक्त रूप से उपलब्ध हैं। JKSSB SI Result 2023 Download Now  उस बिंदु से आगे, यह मानते हुए कि आपका स्कोर अंत से अधिक है, आपको जेकेएसएसबी एसआई लेजिटिमेसी रंडाउन 2023 में रखा जाएगा, और आपकी स्थिति को देखते हुए, वास्तविक परीक्षा देने के लिए आपका स्वागत किया जाएगा।

JKSSB Sub Inspector Result PDF download

जम्मू और कश्मीर प्रशासन चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) ने 3 नवंबर को बहुप्रतीक्षित जम्मू और कश्मीर पुलिस उप-नियंत्रक (जेकेपी एसआई) परीक्षा 2023 के परिणामों की घोषणा की है। आवेदक अपने परिणाम आधिकारिक वेबसाइट, jkssb.nic पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।JKSSB SI Result 2023 Download Now  ।में। यह सुधार वॉक 27 पर जेकेपी एसआई परीक्षण के प्रभावी निर्देशन के बाद आया है, जो ओएमआर-आधारित निर्मित ऑब्जेक्टिव सॉर्ट डिज़ाइन में दोपहर 12:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक आयोजित किया गया था।

हम जानते हैं कि जम्मू और कश्मीर पुलिस ने 1200 रिक्त पदों का प्रचार किया था और आवेदन समय सीमा के दौरान विभिन्न आवेदन प्राप्त हुए थे। उसके बाद, अतिरिक्त विकल्प के लिए सीबीटी टेस्ट समय सारिणी जारी की गई, और परीक्षा 7 दिसंबर से 19 दिसंबर, 2022 तक आयोजित की गई, जिसमें आम तौर पर नामांकित उम्मीदवार शामिल हुए। यदि आप भी एक उम्मीदवार हैं, तो आप अपना जेकेएसएसबी एसआई परिणाम 2023 देखने के लिए उत्सुक होंगे।

Jkssb si result 2023 download now pdf download

आपको चयन चक्र के तीन चरणों को पास करना होगा: एक लिखित परीक्षा, एक शारीरिक और रिपोर्ट जांच। वास्तविक मूल्यांकन के लिए चुने जाने के लिए, मूल्यांकन पूरा करने के लिए आप सभी को लगभग 45% अंक प्राप्त करने चाहिए। जब आप आगामी चरण के लिए अपने दृढ़ संकल्प के प्रति आश्वस्त हों तो वास्तविक परीक्षा की योजना बनाना शुरू करें। JKSSB SI Result 2023 Download Now हमारे विशेषज्ञों का अनुमान है कि जेके पुलिस सब समीक्षक परिणाम 2023 जनवरी 2023 के दूसरे या तीसरे सप्ताह में किसी समय जारी किया जाएगा।

अभ्यर्थी जेकेएसएसबी एसआई परिणाम 2023 को कट-ऑफ निशान और वैधता सूची के साथ आधिकारिक साइट jkssb.nic.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं। केवल वे आवेदक जो जम्मू कश्मीर पुलिस सब असेसर टेस्ट में उपस्थित हुए हैं, वे वेब पर अपना परिणाम देख सकते हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस सब रिव्यूअर कंपोज्ड असेसमेंट 07 से 20 दिसंबर 2022 तक विभिन्न असेसमेंट स्थानों पर आयोजित की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *